मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म राम सेतु (Ram Setu) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. भारत से श्रीलंका को जोड़ने वाला धार्मिक रामसेतु को लेकर बनाई गई इस कहानी का लोगों को भी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के गाने की लॉन्चिंग के मौके पर अक्षय कुमार ने भी भगवान की भक्ति दिखाई और जूते उतारकर स्टेज पर चढ़कर जयश्रीराम के नारे लगाए.

रामसेतु का गाना रिलीज: अक्षय कुमार अपनी फिल्म रामसेतु का एंथम रिलीज करने स्टेज पर पहुंचे थे. गाने के रिलीज से पहले अक्षय कुमार स्टेज पर चढ़े. इस दौरान अक्षय कुमार ने भगवान की भक्ति को ध्यान में रखते हुए जूते उतार दिए. जूते उतारकर अक्षय कुमार ने इस गाने को लॉन्च किया और जय श्री राम (Jai Shri Ram) के नारे लगाए.

इस दौरान अक्षय कुमार के साथ वहां मौजूद लोगों ने भी जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए. कुछ ही सेकेंड में पूरा हॉल जय श्री के नारों से गूंज उठा. इसके बाद रामसेतु फिल्म का एंथम भी बजने लगा.

2 मिनट 15 सेकेंड का है एंथम: बता दें कि अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामसेतु (Ram Setu) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा जोरों पर है. रिलीज से पहले इस फिल्म का एंथम रिलीज कर दिया गया है. अक्षय कुमार ने इस एंथम को अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट्स पर भी शेयर किया है. इस 2 मिनट 15 सेकेंड के एंथम में फिल्म का पूरा सार बताया गया है. फिल्म काफी चर्चा में है. इस फिल्म से अक्षय कुमार को भी काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा हो रही है.

By VASHISHTHA VANI

हिन्दी समाचार पत्र: Latest India News in Hindi, India Breaking News in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *