• ग्रैंड फाइनल में अनु मलिक, क्रिकेटर संजय मांजरेकर की उपस्थिति
    Advertisement

सुप्रीमो कप 2022 सीज़न 9 का फाइनल 28 मई को बहुत ही ग्रैंड रहा। इस खास दिन पर मशहूर संगीतकार अनु मलिक और क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज करवाई। इस क्रिकेट मुकाबले के ऑर्गनाइजर एमएलए संजय पोतनीस ने यहां आए मेहमानों का सुप्रीमो सत्कार किया।

शाहरुख खान की फ़िल्म बाजीगर का सुपर हिट गीत ये काली काली आंखें गाकर अनु मलिक ने सुनाया तो यहां मौजूद पूरी भीड़ भी जोश में आ गई। अनु मलिक ने संजय पोतनीस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि एयर इंडिया स्पोर्ट्स क्लब के इस मैदान पर मैं बहुत खेल चुका हूं, संजय जी ने यहां बुलाकर मेरी यादें ताजा कर दी। संजय पोतनीस जी ने जिस तरह मेरा सम्मान किया उसके लिए उनका दिल से शुक्रिया। इतने भव्य रूप से उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है। बेहतरीन मैदान, शानदार लाइटिंग, आकर्षक इनाम, प्रतिभाशाली खिलाड़ी, टक्कर के मैच और नई तकनीक वाले कैमरे से इसका शूट …यह सब हैरान करने वाला है। हमें यहां एक से बढ़कर एक मैच, असंभव जैसे कैच और बेहतरीन खिलाड़ी देखने का मौका मिला।

टेनिस क्रिकेट की दुनिया की सबसे मजबूत टीमों में से एक ट्राइडेंट नवी-मुंबई ने इस टूर्नामेंट का फाइनल खिताब अपने नाम किया।

ट्राइडेंट नवी-मुंबई उमर 11 ने सेमीफाइनल में TWJ डॉमिनेटर्स-पालघर को हराया। ट्राइडेंट नवी-मुंबई उमर 11 टीम ने फाइनल में कंधारी किंग्स-बंद्या बॉयज जैसी दिग्गज टीम को हराया। नासिक के आशिक जिनकी बल्लेबाजी सुपरक्लासिक बनी मिस्टर मुन्ना शेख ने मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता। तुलजापुर के श्री कृष्णा गवली ने टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के लिए स्वर्ण पदक जीता। दिल्ली के स्पिन जादूगर राजू मुखिया को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का खिताब मिला। किरण पवार ने टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षण का पुरस्कार जीता।

सुप्रीमो ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट 2022: सीजन 9 का अंतिम दिन दर्शकों से खचाखच भरा रहा। साथ ही यहां कई हस्तियां भी आईं। सभी ने मैच का आनंद लिया और एमएलए संजय पोतनीस द्वारा आयोजित इस भव्य क्रिकेट टूर्नामेंट की सराहना की। यहां आए सभी मेहमानों को गुलदस्ता, मोमेंटो, सुप्रीमो मग और शॉल देकर संजय पोतनीस ने सत्कार किया।

आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट का आयोजन एयर इंडिया स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड, कलिना, सांताक्रूज में किया गया। शिवसेना विभाग प्रमुख एमएलए संजय पोतनीस और परिवहन मंत्री, महाराष्ट्र सरकार डॉ. अधिवक्ता अनिल परब द्वारा इस टेनिस क्रिकेट मुकाबले का सफल आयोजन किया गया। सुप्रीमो चषक भारत का अब तक का सबसे बड़ा टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट माना जाता है। सुप्रीमो फाउंडेशन के माध्यम से सामाजिक कार्य भी किए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post कुशल व्यक्ति एवं राष्ट्र-शिल्पी थे वीर सावरकर
Next post नशे की अंधी गलियों में गुम होता जीवन