4.8 C
New York
Saturday, December 3, 2022

Buy now

मुम्बई में अवन्त Avant Group बिल्डर के बढ़ते कदम !

मुम्बई। बिल्डर्स क्षेत्र में अवन्त की अपनी एक अलग पहचान है। आसमान छूती बिल्डिंग में आप अपना घर अपने बजट में ले सकते हैं, जहां लक्ज़री होम की परिभाषा ही अलग है।बता दें कि अवन्त Avant Group की स्थापना 2010 में श्री सुदीप साहा द्वारा की गई थी और इसे प्रोमोट किया गया था। यह एक पेशेवर रूप से प्रबंधित गतिशील रियल एस्टेट डेवलपमेंट ग्रुप है, जिसमें अनुभवी रियल एस्टेट पेशेवर शामिल हैं और पारदर्शी व्यवहार, गुणवत्ता, ग्राहक फोकस और मजबूत प्रक्रिया है। यह समूह हमेशा विकसित और महत्वाकांक्षी ग्राहकों के लिए गुणवत्तापूर्ण जीवन शैली को सक्षम करने पर केंद्रित है। यह प्रोसेस इनोवेशन और वैल्यू इंजीनियरिंग के जरिए निर्माण लागत और प्रोजेक्ट टाइमलाइन में कमी लाना चाहता है। अवंत ग्रुप का विजन पुरानी हाउसिंग सोसायटियों को आधुनिक और बुद्धिमान रहने की जगह में पुनर्विकास करके मुंबई के परिदृश्य को बदलना है।

सुदीप साहा को बहुत सारे अवार्ड्स और सम्मान से नवाजा जा चुका है। उन्हें 2020 में टाइम्स मैन आफ द ईयर, और 2021 में सीएनएन आईबीएन अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि अवन्त Avant Group एक न्यू एज एस्टेट ग्रुप है जो मुम्बई के वेस्टर्न सबर्ब की प्राइम लोकेशन पर फोकस रखे हुए है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,591FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles