फिल्म ‘कांतारा’ व अभिनेता ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) से प्रभावित हुए चीता यजनेश शेट्टी

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है और सुपरहिट हो गई है। इस फिल्म में दक्षिण की मूल की संस्कृति और परंपरा को अच्छी तरह से चित्रित किया गया है। जिसे देखने फिल्मों के सुप्रसिद्ध मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चीता यजनेश शेट्टी (Cheetah Yajnesh Shetty) गए थे। वे फिल्म व अभिनेता ऋषभ शेट्टी से काफी प्रभावित हुए।

इस फिल्म के निर्माण के दौरान अभिनेता ऋषभ शेट्टी से उनकी बातचीत टेलीफोन पर हुई थी। यजनेश शेट्टी चाहते थे कि ऋषभ उनके लिए एक फिल्म निर्देशित करें। लेकिन ऋषभ शेट्टी अपनी फिल्म ‘कांतारा’ में व्यस्त होने के बातचीत आगे नहीं बढ़ पाई। लेकिन फिल्म को देखने के बाद यजनेश शेट्टी काफी प्रभावित हुए और चीता यजनेश शेट्टी कहते है, फिल्म ‘कांतारा’ देखना एक दावत है, हमारी संस्कृति, मूल्यों और परंपरा का पालन करने के लिए हर युवा के लिए एक आंख खोलने वाले ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) को धन्यवाद। हमारी परंपरा और संस्कृति को दुनिया के नक्शे पर ले आये और दुनियाभर में पहुंचाया। मैंगलोर व उडपी के गांव के कल्चर पर फ़िल्म बनाया है। घर के देवता पुंजुरली और गुलिगा को बहुत अच्छी तरह से दिखाया गया है।

ऋषभ शेट्टी, रक्षित रक्षित शेट्टी और राज बी शेट्टी का ग्रुप ने फिल्म मेकिंग को नया आयाम दिया है। जो हमेशा अलग तरह की ही फ़िल्म बनाते है और सभी फिल्में इनकी हिट होती हैं। इन लोगों में फ़िल्म बनाने का एक जुनून है, जोकि तारीफे काबिल है। जिसके लिए इनसभी को धन्यवाद। आज भारत की संस्कृति व सभ्यता को बचाएं रखने के लिए ऐसी फिल्मो की जरुरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *