4.8 C
New York
Saturday, December 3, 2022

Buy now

परतवाड़ा शहर मे पुलिस का ऑपरेशन ठोको शुरू

  • रात १०:५० बजे दुकानें बंद करने केभी निर्देश दिये।


परतवाडा पिछले कुछ दिनों से काफी घटनाएं बढ़ रही है डकैती व तथा धार्मिक दंगे फैलाना जैसे अन्य घटनाएं खूब बढ़ते देख शहर में दिख रही है इसी को मद्देनजर रख थाने के नए थानेदार संदीप चौहान यह सब घटनाओं को अंकुश लगाने हेतु ऑपरेशन ठोको का इस्तेमाल शुरू कर दिया है ।

गांजा बेचने वालो की अब खैर नही ।
शहर में काफी ऐसी घटना भी हो रही है किसी भी वक्त कोई भी घटनाएं हो जाती है इसका मुख्य कारण है कि कुछ युवा अपना मद्यपान तथा चरस गांजा का सेवन करते हैं । इसमें कई गैंग शामिल है मगर अब गैंगवार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा यह सभी कारणों की वजह से गांव में शांति भंग होती है । तथा त्योहारों का भी इन सब घटना से व्यापारी वर्ग को खूब नुकसान झेलना पड़ता है इन सभी को मात देने के लिए कानून में शक्ति का उपयोग शुरू हो चुका है ।

थानेदार चौहान ने दिवाली होने तक अच्छे बुरे लोगों को समझाने का काम बखूबी किया शहर के नासमझ लोगों को थाने में आमंत्रित पर उनकी आवभगत की गई है । जानकारी के मुताबिक संदीप चौहान ने सभी को अंतिम वार्निंग देकर समझाएं है कि रात ११.०० बजे नहीं बल्कि रात १०.५० की शटर डाउन हो जाए तो बेहतर होगा यह पेशकश थाने में चलती रही इसमें लकी अनलकी सभी लोगों को पुलिस की भाषा को समझाएगे जो शब्द से नहीं मानते हैं उन्हें बताया कि कोई कानून नाम कीभी चीज है जिसे ठुकाई, कुटाई भी कहते हैं । इन दिनों ओपरेशन ठोको नाम से उत्तराखंड में पुलिस ने एक अभियान चला रखा है उसी तरह परतवाड़ा में थानेदार चौहान ने शुरू करदिया है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,591FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles