4.8 C
New York
Saturday, December 3, 2022

Buy now

पं. सुरेश मिश्रा ने मल्लिकार्जुन खड़गे को खून से पत्र लिखा

  • राजस्थान से रामस्वरूप रावतसरे

जयपुरः कांग्रेस नेता और सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपने खून से पत्र लिखकर राजस्थान के संदर्भ मे अनिर्णय और भ्रम की जो स्थिति बनी हुई है उस पर शीघ्र फैसला करने का अनुरोध किया है।

पं. सुरेश मिश्रा के अनुसार आगामी दिसम्बर माह में राजस्थान में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर आ रहे है। हम सब कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि प्रदेश में अभूतपूर्व स्वागत हो और इसके लिये हम सब मिलकर पूरी ताकत और ईमानदारी के साथ इसे सफल बनाएगें। लेकिन आम कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता आपसे उम्मीद रखती है कि आप राजस्थान के विषय में शीघ्र फैसला करे। आज 53 दिन के बाद भी अनिर्णय की स्थिति है। अजय माकन ने भी अनिर्णय की वजह से अपना त्यागपत्र दिया है। आपसे आग्रह है कि उनके उठाए बिंदुओं पर भी शीघ्र निर्णय हो। जिससे आगामी विधान सभा चुनावों में प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बने और प्रदेश का विकास हो। पं. सुरेश मिश्रा ने आगे लिखा है कि उन्हें पूरी आशा और विश्वास है कि आप मेरे इस खून से लिखे पत्र में मेरी और प्रदेश के आम कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप शीघ्र फैसला करेगें।

खून से पत्र लिखने के बाद मिश्रा ने अपने बयान में कहा है कि राजस्थान की जनता और कार्यकर्ता चाहते हैं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने। लेकिन इसके लिए भ्रम की स्थिति खत्म होनी चाहिए और पूरे जोश के साथ हमें चुनाव में उतरना चाहिए।

VASHISHTHA VANIhttps://vanimedia.in
हिन्दी समाचार पत्र: Latest India News in Hindi, India Breaking News in Hindi

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,591FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles