विधायक राणा (Rana) और विधायक कडू (Kadu) का आपस मे होरहा है विवाद दिन पे दिन बड़ता जा रहा है।

 बच्चू कडू (Bacchu Kadu) के अचलपुर से निर्दलीय विधायक और बडनेरा से निर्दलीय विधायक रवि राणा (Ravi Rana) के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है। दोनों पक्षों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे है। हाल ही में राणा ने बच्चू कडू पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने गुवाहाटी जाकर करोड़ों रुपये लेकर समर्थन दिया है।

 इस आरोप के बाद बच्चू कडू (Bacchu Kadu) काफी आक्रामक हो गये बुधवार को नागपुर मे मीडिया से चर्चा कर कहा की ५० विधायक को सही मे खोके दिये क्या ? यह अब शिंदे और फड़नवीस स्पष्ट करे महाराष्ट्र (Maharashtra) मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस को चेतावनी दे डाली राणा को लेकर ठोस भूमिका ले अन्यथा बड़ा धमाका करुंगा।

कडू ने येभी कहा की भाजपा की आड मे रहकर स्टंटबाजी ना करे राणा। कडू मुझे सत्ता का लोभ ना था ना रहेगा ऐसेे झूठे आरोप सहन नही करुगा अत्यंत गरीब और मेहनत करके जनता से ४ बार विधायक निर्वाचित हुआ है। कोई मुझपर प्रश्न चिन्ह लगाए बर्दाश्त नही करुगा ऐसा कडू ने कहा है।

वही विधायक राणा की और से आरोप लगाया जा रहा है विधायक कडू बगैर कोई मतलब के कोई काम करते नही है। गुवाहाटी मे भी पैसो की भारी रकम बच्चू द्वारा ली गई है। ऐसा कहना राणा का है तो इसमे यह बात सिद्ध है की महाराष्ट्र की राजनीति मे सच सामने आरहा है और भी अभी आगे देखने मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *