4.8 C
New York
Saturday, December 3, 2022

Buy now

भ्रष्ट हूं तो गिरफ्तार करो ना: CM Arvind Kejriwal

दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार और दिल्ली की आप सरकार के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने भाजपा पर हमला बोलते हुए चैलेंज किया है। उन्होंने कहा कि अगर वह भ्रष्ट हैं, तो उन्हें तुरंत गिरफ्तार करें। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले, प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) ने मुझे आतंकवादी कहा। गृह मंत्री ने जांच के आदेश दिए थे। क्या हुआ उसका? अब गुजरात चुनाव और एमसीडी चुनावों से पहले वे कह रहे हैं कि केजरीवाल भ्रष्ट हैं। ऐसे में मैं कहता हूं कि अगर केजरीवाल आतंकवादी है या भ्रष्ट है तो गिरफ्तार करो।

भाजपा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल न कहा कि वह न तो आतंकवादी हैं और न ही भ्रष्ट हैं। केजरीवाल जनता के पसंदीदा हैं और इसलिए भाजपा को तकलीफ हो रही है। आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) को उम्मीद है कि पार्टी गुजरात में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगी। पार्टी का कहना है कि यही वजह है कि भाजपा की तरफ से केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी के खिलाफ झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि गुजरात में वोटिंग एक और 5 दिसंबर को है। जबकि रिजल्ट 8 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। वहीं, दिल्ली एमसीडी का चुनाव 4 दिसंबर को है।


संबित पात्रा ने लगाया था भ्रष्टाचार का आरोप
भाजपा नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने हाल ही में आप सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि केजरीवाल का इरादा प्रदूषित है। यही वजह है कि शहर “भ्रष्टाचार के प्रदूषण” से जूझ रहा है। इसके अलावा पात्रा ने केजरीवाल सरकार पर निर्माण श्रमिकों के नाम पर फर्जीवाड़ा करके धन उगाही का भी आरोप लगाया था। वहीं, इससे भी पहले केंद्र सरकार की तरफ से शराब नीति को लेकर भी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

VASHISHTHA VANIhttps://vanimedia.in
हिन्दी समाचार पत्र: Latest India News in Hindi, India Breaking News in Hindi

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,591FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles