• संजय शर्मा ‘राज’

मीरा रोड। मीरा भायंदर के यूनिक गार्डन के पास फ़ायर ब्रिगेड है, उसके पास लॉ गार्डन व श्री शरणम सोसाइटी है के बीच के रोड पर 15 दिनों से ज्यादा समय से गटर व ड्रेनेज का पानी बहकर जमा होता है और जिससे वहां मच्छर पैदा हो रहे है, जिसकी वजह से वहाँ बीमारी पैदा होने का ख़तरा बढ़ रहा है और रोड के पास लोग कचरे का डिब्बा भी रखते है,जिससे वहां आसपास के लोंगो को बदबू का सामना करना पड़ता है, क्योंकि यहाँ इस रोड पर कचरा उठाने वाली गाड़ी 3 से 4 दिन में आती है। जिससे कई दिनों तक यहाँ कचरा पड़ा रहता है।

मीरा भायंदर महानगरपालिका की लापरवाही से यूनिक गार्डन में बीमारी फैलने का खतरा बढ़ रहा है। फ़ायर ब्रिगेड वालो ने बताया कि उन्होंने दो तीन बार फोन करके वार्ड ऑफिसर खैरे को शिकायत की थी, एक बार आये थे, लेकिन अभी तक गटर व ड्रेनेज के बहते पानी के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।

उन्हें भी मच्छर इत्यादि से काफी तकलीफ होती है। लेकिन मीरा भाईंदर महानगरपालिका अभीतक कोई भी काम नहीं किया, जिससे शिकायत दूर हो। और इस रोड पर कचरे की गाड़ी भी 3 से 4 दिन में एक बार आती है। इसलिए सरकार व महानगरपालिक से निवेदन है कि जल्द से जल्द इस पर कार्यवाही करें, ऐसा आसपास के लोगो ने निवेदन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post कांबली, मांजरेकर द्वारा सुप्रीमो ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 9 का भव्य उद्घाटन
Next post पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह अणुव्रत पुरस्कार से सम्मानित