सासाराम : हरियाणा की मशहूर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के एक नृत्य कार्यक्रम के दौरान जश्न में फायरिंग करने के आरोप में पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार पांडे (ex-MLA Narendra Kumar Pandey) उर्फ ​​सुनील पांडे के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

शुक्रवार को काराकाट थाने में आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज मामले में पांडे के बेटे और एक सहयोगी को भी नामजद किया गया है.

पुलिस उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ), बिक्रमगंज, शशि भूषण सिंह (Shashi Bhushan Singh) ने कहा कि पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

गुरुवार को पूर्व विधायक के घर पर फायरिंग की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद, रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने एसडीपीओ बिक्रमगंज को मामले की जांच करने, आरोपियों की पहचान करने और मामला दर्ज करने के बाद कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया. कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ।

पाण्डेय ने काराकाट थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव स्थित अपने पैतृक आवास पर अपने सैकड़ों उत्साही समर्थकों की भीड़ के बीच चौधरी की शादी की सालगिरह मनाने के लिए उनके नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post भारत अब भी युद्ध-विराम की कोशिश करें
Next post Mumbai court ने दी Nawab Malik को निजी अस्पताल में शिफ्ट करने की इजाजत