7.9 C
New York
Sunday, November 27, 2022

Buy now

महाराष्ट्र भारत जोड़ो यात्रा मे शामिल हुए आदित्य ठाकरे ।

हिंगोली / महाराष्ट्र : शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के नेता आदित्य ठाकरे हिंगोली जिले में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में शामिल हुए। देश में लोकतंत्र को खतरा बताते हुए उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोला है । ठाकरे ने यात्रा में उनकी उपस्थिति की आलोचना करने वालों को भी जवाब दिया है। 

‘भारत जोड़ो’ यात्रा पर राहुल गांधी के साथ आदित्य ठाकरे से सवाल पूछने पर नितेश राणे ने मुस्कुराते हुए कहा दो पप्पू मिल रहे हैं । आदित्य लोकतंत्र के लिए दो अलग-अलग पार्टियों का एक साथ आना गलत है क्या? उन्होंने ऐसा सवाल किया है “हम लंबी रेस के घोड़े है आदित्य ठाकरे ने दृढ़ संकल्प व्यक्त किया है। देश मे होरहे नाइंसाफी के खिलाफ यात्रा चलेगी हम चलते रहेंगे आदित्य ठाकरे ने आरोप लगाया है कि देश में सच बोलने वालो पर कार्रवाई की जा रही है कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए आदित्य ठाकरे ने राहुल गांधी से की मुलाकात।”

 

“स्व.बालासाहेब ठाकरेजी ने प्रतिभाताई पाटिल और प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया था। उन्होंने लोकतंत्र और संविधान के लिए यह समर्थन दिया था। बहरहाल अब देश संविधान और लोकतंत्र को कुचला जा रहा है। हम इसे बचाने के लिए एक साथ आए है उन्होंने कहा ।

जेजुरी योजना को रोक दिया गया था आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा कि गणपति बप्पा के जुलूस में देशद्रोहियों ने गोलियां चलाईं, उन्हें हिंदुत्व की बात नहीं करनी चाहिए ।

 

भारत जोड़ो यात्रा मे राहुल गांधी ने तंज कसा जैसे महाराष्ट्र से बड़े प्रोजेक्ट गायब हो रहे है । वैसे ही १५ लाख भी गायब हो गये इस बीच ‘भारत जोड़ो’ यात्रा से पहले हिंगोली में प्रवेश करने से पहले नांदेड़ के नवा मोंधा में राहुल गांधी की रैली हुई। इस मौके पर राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की तीखी आलोचना की थी उन्होंने कहा ‘ इन्होंने दिखावा किया कि हम काले धन को खत्म कर देंगे और भारतीय रोजगार की कमर तोड़ दी। क्या नोटबंदी के बाद काला धन गायब हो गया ? इसके विपरीत, काला धन बढ़ गया है राहुल गांधी ने नवा मोंधा में एक बैठक में कहा था। प्रमुख परियोजनाएं महाराष्ट्र से गायब हो रही हैं। इसी तरह १५ लाख भी गायब हो गए है । इस तरहा राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles