बड़े शहरों की नाइट लाइफ को बड़ी बेबाकी से सस्पेन्स और रोमांच के साथ दिखाती वेब सीरीज निशाचर जेम्प्लेक्स ओटीटी पर सफलता के साथ स्ट्रीम कर रही है। वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है जिससे इसके मुख्य अभिनेता रोहित रजावत सहित सभी कलाकार काफी उत्साहित हैं। मुम्बई में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित रजावत ने कहा कि निशाचर उन्हें कहा जाता है जो रात में विचरण करते हैं। यह फ़िल्म भी रात में घूमने वाले कुछ ऐसे ही किरदारों के इर्दगिर्द घूमती है। सीरीज में मेरा बहुत ही दिलचस्प किरदार है, किसी से ज्यादा बात नहीं करता, और दर्शकों को चौंकाता है। हमारी यह वेब सीरीज आधी रात में घटी एक घटना पर आधारित है। ओटीटी पर काम करके मैंने बहुत एन्जॉय किया, सहज महसूस किया। जेम्प्लेक्स पे यह रिलीज हुई है, जिसे काफी लोग पसन्द कर रहे हैं। वेब सीरीज और अपने किरदार को लेकर काफी अच्छे मैसेज मुझे मिल रहे हैं।

Advertisement

छोटे पर्दे पर ढेर सारे काम करने के बाद रोहित राजावत ने निशाचर के साथ डिजिटल जगत में जोरदार कदम रखा है। इस रोल के लिए रोहित ने जमकर मेहनत की है और अपने चरित्र को रिलेटेबल बनाने के लिए उन्होंने अपना वेट 8 किलो कम किया है। वेब सीरीज में बछरू का किरदार और उनके लुक की चर्चा काफी हो रही है।

इस वेब सीरीज का डायरेक्शन विख्यात टीवी निर्देशक धर्मेंद्र कुमार ने किया है, जो लगभग एक दशक से मायानगरी में काम करने का अनुभव रखते हैं।

प्रियंका सचान शर्मा ने कहा कि मैं छवि का किरदार प्ले कर रही हूं। मेरा कैरेक्टर रियल लाइफ से काफी मिलता जुलता है। रियल लाइफ में मैं दोस्तों के लिए काफी सपोर्टिव हूँ वैसा ही किरदार मेरा है। सोनाली राठौड़ ने कहा कि वह एक इंडिपेंडेंट गर्ल का रोल कर रही हैं, जो अपने पार्टनर से भी वफ़ा की उम्मीद रखती है। जब उसे बेवफाई मिलती है तो बदला सामने आता है।

दिव्य कुमार ने बताया कि वह लखनउ से हैं। वेब सीरीज में कबीर नाम की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। कबीर को पार्टी करना पसन्द है। दोस्तों के पैसों से खूब घूमता है लेकिन एक बार फंस जाता है।

इस वेब सीरीज़ को अजीत गोस्वामी ने लिखा है, जिन्होंने फ़िल्म में अहम भूमिका भी निभाई है। प्रेस कांफ्रेंस में लेखक अभिनेता अजीत गोस्वामी ने बताया कि यह एक साइक्लोजिकल थ्रिलर है। यह वेब सीरीज अमेरिकन फ़िल्म “टैक्सी ड्राइवर” से प्रेरित है। दिल्ली में टैक्सी ड्राइवर के साथ घटी एक सच्ची घटना से भी यह इंस्पायर्ड है। यह भारतीय सिनेमा में न्यू एज सस्पेन्स ड्रामा है। सीरीज में रोहित का किरदार ऐसा है कि कुछ दर्शकों को लगेगा कि यह हीरो है, किसी को लग सकता है कि वह विलेन है। इंसान के अंदर ही हीरो विलेन दोनों होता है, सीरीज मानवीय पहलुओं को उजागर करती है।

रोहित रजावत ने एक सवाल के जवाब में कहा कि काफी चुनौतीपूर्ण किरदार है और इस तरह का कैरेक्टर प्ले करने में उन्हें काफी मजा आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post सेवा और समर्पण की साक्षात मूर्ति है मातृशक्ति : डॉ शांति बंसल
Next post Breaking News: मालवणी में कब चलेगा बुलडोझर?